Bhopal Crime: एक लाख की पड़ी सुंदर दिखने की चाह, ब्यूटी पार्लर से दुल्हन का हार चोरी 

कोहेफिजा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस पार्लर के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

Bhopal Crime
Bhopal Crime

 भोपाल। राजधानी के प्रतिष्ठित रोज ब्यूटी पार्लर की लालघांटी ब्रांच से मेकअप कराने पहुंची दुल्हन का लाखों रुपए का हार चोरी का मामला सामने आया है। वहीं चोरी की वारदात के बाद में मैनेजमेंट से शिकायत करने पर हाथ खड़े कर लिए गए। उन्होंने स्टॉफ का फरियादी से सामना कराने की बात से तक इनकार कर दिया। तब पीड़ित की ओर से मामले की शिकायत थाने में की गई।

कोहेफिजा पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस पार्लर के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। संदेह के आधार पर स्टॉफ से भी पूछताछ की जाएगी। एएसआई जेएस परमार के अनुसार सूफीया परवीन पुत्र मुनव्वर शेर खान (30) कहकशा अपार्टमेंट कोहेफिजा में रहती हैं। वह बहन की शादी में शामिल होने के लिए दुबई से भोपाल आई हुई हैं। उनके पति दुबई में ही नौकरी करते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी छोटी बहन बुशरा की शादी बीती 23 नवंबर को थी। इसी दिन मेकअप कराने के लिए बुशरा और वह रोज ब्यूटी पार्लर पहुंची थीं। रात करीब आठ बजे तक उन्हें मेकअप के साथ तैयार किया गया। उन्हें ज्वैलरी पहनाना थी। तभी उन्होंने अपने बैग को चेक किया।

इस दौरान ज्वैलरी बॉक्स से सोने का हार गायब था। तीन तोला वजनी इस हार की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। हार के संबंध में मेकअप करने वालों सहित अन्य स्टॉफ से पूछताछ की तो किसी ने भी जानकारी होने से इनकार कर दिया। मैनेजमेंट से शिकायत करने पर उन्होंने स्टॉफ से पूछताछ तक नहीं की। इतना ही नहीं पूरे स्टॉफ का सामना तक उन्होंने फरियादी से नहीं कराया। तब बारात के अगले दिन यानी कल बुशरा की बड़ी बहन सूफीया की ओर से मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

MP Crime: छात्रा से दुष्कर्म करने वाले हैवान शिक्षक के घर चला बुल्डोजर

NEXT NEWS

वृद्ध ने फांसी लगाकर खुदकुशी की

भोपाल। कोलार इलाके में रहने वाले वृद्ध ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह बीमारी से परेशान थे। वहीं गांधी नगर इलाके में फांसी लगाने वाली युवती की उफचार के दौरान मौत हो गई। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

कोलार थाने के एसआई शिवेंद्र सिंह कुशवाह ने बताया कि सुरेश नन्नौरे (66) प्रियंका नगर, गेहूंखेड़ा में रहते थे। उनके तीन बेटे और एक बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है, जबकि बेटे प्राइवेट काम करते हैं। सुरेश को गंभीर बीमारी थी। उनके शरीर में पश बनता था और हिमोग्लोबिन भी सिर्फ सात फीसदी बचा था। परिजन उनका निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे, लेकिन आराम नहीं लग रहा था।

परिजन ने बताया कि गुरुवार शाम करीब सात बजे के आसपास सुरेश ने ऊपर वाले कमरे में लोहे के पाइप पर साड़ी के फंदे से फांसी लगा ली थी। गांधी नगर थाने के प्रभारी अरुण शर्मा ने बताया कि देवकी अहिरवार पिता रवि अहिरवार (19) नई बस्ती गांधी नगर में रहती थी। गत 19 नवंबर को उसने अपने घर में फांसी लगा ली थी। परिजन उसे इलाज के लिए भैंसाखेड़ी स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे, वहां इलाज के दौरान गुरुवार शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आज पीएम के बाद परिजन के बयान दर्ज किए जाएंगे। घटना के बाद से ही लड़की बहोश थी, लिहाजा उसके बयान दर्ज नहीं किए जा सके थे।