BHOPAL NEWS
BHOPAL NEWS

BHOPAL NEWS: बॉलीवुड में यूं तो पुलिस अधिकारियों को लेकर कई फिल्में बन चुकी है। कई बड़े कलाकार पर्दे पर पुलिस के किरदार में नजर आ चुके हैं। परंतु अजय देवगन (ajay devgan) ने ‘सिंघम’ के रोल में एक अलग ही छाप दर्शकों के दिलों दिमाग पर छोड़ी है। कई लोगों ने सिंघम बनने की कोशिश की है और रियल लाइफ में भी कई पुलिस अधिकारियों को सिंघम का नाम तक दिया गया है।

खैर हम यहां फिल्म या सिंघम या अजय देवगन को लेकर बात नहीं कर रहे हैं। हम बात कर है कि भोपाल एक छोटे बच्चे की जिसने जिद कर ली थी कि उसे सिंघम बनना है। बस फिर क्या था उसके माता-पिता ने भी उसे सिंघम बना दिया। अब बच्चे ने जिद की सिंघम के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट करने की। ऐसे में फिर पुलिस ने बच्चे की जिद का मान रखा और थाने में बच्चे का जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

Bhopal Crime:  तैतीस अपराध देख किया था जिलाबदर, इलाके में मिलने पर रासुका की कार्रवाई

Kuno National Park : मादा चीता ने किया शिकार, और 12 दक्षिण अफ्रीकी चीतों की दहाड़ से गूंजेगा कूनो

बेटे रुद्राक्ष का चौथा बर्थडे था-

ऐसा ही एक मामला भोपाल के निशातपुरा थाने के अंतर्गत आया है। वे अपनी मम्मी से जन्मदिन पर सिंघम बनने की जिद कर बैठा। फिर क्या बच्चे की जिद के आगे मां को झुकना पड़ा। मामला निशातपुरा इलाके में रहने वाले आकाश मालवीय एक निजी फर्म में काम करते हैं। रविवार को उनके बेटे रुद्राक्ष का चौथा बर्थडे था। वह पुलिस अफसरों का वह बहुत बड़ा फैन है। बर्थडे पर अपने पिता से सिंघम के साथ जन्मदिन मनाने की जिद पकड़ ली। इसके बाद माता-पिता ने खाकी ड्रेस दिलवाकर बहलाने की कोशिश की।

सिंघम लुक का ड्रेस खरीदा-

चार साल के रुद्राक्ष का रविवार को जन्मदिन था। वह अपने माता-पिता से जिद कर रहा था कि मैं इस बार सिंघम के साथ अपना बर्थडे मनाऊंगा। बच्चे की जिद के आगे पैरेंट्स परेशान थे। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि सिंघम के साथ उसका बर्थडे कैसे मनाऊं। इसके बाद माता-पिता रुद्राक्ष को लेकर बाजार गए और वहां पर उसके लिए सिंघम लुक का ड्रेस खरीदा। बच्चे को माता-पिता वर्दी पहना दी। इसके बाद भी वह नहीं माना है और रियल सिंघम के साथ ही बर्थडे की जिद करता रहा। बच्चे की जिद के आगे माता-पिता झुक गए और निशातपुरा पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां जाकर पुलिसकर्मियों को अपनी समस्या बताए। इसके बाद पुलिसवालों ने उनका दिल खुश कर दिया है।

थाने में मना बर्थडे-

निशातपुरा थाने के पुलिसकर्मियों ने बच्चे की इच्छा पूरी कर दी है। थाने में ही रुद्राक्ष के लिए केक मंगवाया गया। वहां पुलिसकर्मियों ने रुद्राक्ष का केक काटा है। इसके बाद वह बेहद खुश नजर आया है। साथ ही निशातपुरा पुलिस ने एक अलग छवि पेश की है कि हम आपके साथ हर वक्त खड़े हैं। पुलिसकर्मियों ने बर्थडे के दौरान रुद्राक्ष को गिफ्ट भी दिए हैं।

बताया जा रहा है कि निशातपुरा इलाके में रहने वाले आकाश मालवीय एक निजी फर्म में काम करते हैं। रविवार को उनके बेटे रुद्राक्ष का चौथा बर्थडे था। वह पुलिस अफसरों का जबरा फैन है। बर्थडे पर अपने पिता से सिंघम के साथ जन्मदिन मनाने की जिद पकड़ ली। इसके बाद माता-पिता ने खाकी ड्रेस दिलवाकर बहलाने की कोशिश की। खाकी ड्रेस दिलवाने के बाद रुद्राक्ष के माता-पिता उसे काफी समझाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन रुद्राक्ष टस से मस नहीं हो रहा था। वह मनाने को तैयार नहीं था। इसके बाद उसके पैरेंट्स उसे लेकर निशातपुरा थाना पहुंचे।

वहां मौजूद पुलिस अधिकारी से अपनी पीड़ा बताई। थाने में पदस्थ एएसआई सुखवीर यादव ने अपने पास बुलाया। इसके बाद उससे बात की। पुलिसवालों ने बच्चे के लिए थाने में केक और फूल मंगवाया। इसके बाद थाने में रुद्राक्ष ने केक काटा है। साथ ही पुलिसकर्मियों ने उसके ऊपर फूल की बारिश की है। पिता ने कहा कि उसे शुरू ही वर्दी काफी पसंद है। पुलिस को देखने के बाद वह सैल्यूट भी करने लगता है।

रुद्राक्ष का बर्थडे थाना परिसर में मनाया गया। इस दौरान वहां आने वाले फरियादी इसे देखकर हतप्रभ थे। केक कटिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने रुद्राक्ष के ऊपर फूलों की बारिश की भी है। इस दौरान रुद्राक्ष काफी खुश नजर आया है। माता-पिता ने इसके लिए पुलिस का आभार जताया है