MP Crime: छात्रा से दुष्कर्म करने वाले हैवान शिक्षक के घर चला बुल्डोजर

शिवेन्द्र प्लानिंग के तहत छात्रा को विश्वास में लेकर जहरीला फल खिला दिया। जहरीले फल खाने से छात्रा की मौत हो गई। शव को ठिकाने लगाने के लिए कुएं में फेंक दिया।

MP Crime
MP Crime

Shahdol News: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में जैतपुर थाना अन्तर्गत दरसिला चौकी के सामने एक पूर्व शिक्षक ने एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर जहर खिलाकर उसे मार डाला था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर बुडडोजर चलवा दिया है।

29 वर्षीय शिवेन्द्र सिंह कंवर उर्फ गुड्डा सिंह कंवर नामक युवक जैतपुर थाना क्षेत्र के दरसिला चौकी अन्तर्गत ग्राम खांडा का रहने वाला है। वे अपने पड़ोस में ही रहने वाली एक 14 साल की नाबालिग छात्रा के साथ प्यार का झूठा नाटक कर उसके साथ दुरचार किया। इस बीच नाबालिग से छुटकारा पाने के लिए उसे रास्ते से हटाने के लिए 13 नवंबर को छात्रा को पड़ोस के खेत के पास लगी झाड़ियों में बुलाया। शिवेन्द्र प्लानिंग के तहत छात्रा को विश्वास में लेकर एक जहरीला फल खिला दिया। जहरीले फल खाने से छात्रा की मौत हो गई। शव को ठिकाने लगाने के लिए कुएं में फेंक दिया।

परिजनों ने नाबालिग के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले को छोड़ दिया था। जिसके 4 दिन बाद नाबालिग छात्रा का शव अर्धनग्न संदिग्ध अवस्था में कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद आज उसके अवैध निर्माण पर जिला प्रशासन ने बुल्डोजर चलाते हुए मकान का कुछ हिस्सा जमींदोज कर दिया। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए, शहडोल में सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी शादाब के घर पर प्रशासन का बुल्डोजर चला था।

MP Crime: रीवा में यहॉं चला बुलडोजर, कईयों के जल गए होंगे दिल

अज्ञात वाहन की टक्कर से किसान की मौत

भोपाल। भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र स्थित गांव सोहाया में खाद लेने पहुंचे बाइक सवार दो किसानों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों किसानों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैरसिया पहुंचाया गया था। वहां एक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक होने के कारण उसे एंबुलेंस से भोपाल हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार 38 वर्षीय लालाराम ठाकुर पुत्र पंचम सिंह ठाकुर गांव दौलियाई, बैरसिया में रहते थे। वह किसान थे और गांव में रहने वाले परिचित नारायण सिंह के साथ खाद लेने के लिए बैरसिया पहुंचे थे। दोनों ने लोडिंग वाहन में खाद लोड करा दिया और बाइक से खुद भी गांव जाने के लिए निकल गए। शाम करीब सात बजे के आसपास दोनों गांव सोहाया के पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चला रहे लालाराम को गंभीर चोट आई थी। राहगीरों ने तत्काल एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों को सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया। वहां लालाराम को मृत घोषित कर दिया गया।

खड़े ट्रक में चालक का शव मिलने से सनसनी फैली

भोपाल। बिलखिरिया के कान्हासैया बाइपास पर बुधवार शाम सड़क किनारे खड़े ट्रक में चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस ने जांच एफएसएल की टीम से कराई है। पुलिस के अनुसार सुनील कुमार (30) गैरतगंज, जिला रायसेन में रहता था। वह रविशंकर का ट्रक चलाता था। रविशंकर के पास तीन चार ट्रक हैं।

रविशंकर लोधी ने पुलिस को बताया कि सोमवार सुबह सुनील मंडीदीप से रद्दी लेकर निकला था। उसे विदिशा जाना था, लेकिन वह विदिशा नहीं पहुंच सका। उसे फोन किया गया, लेकिन उसका मोबाइल बंद था। लिहाजा ट्रक में लगे जीपीएस के माध्यम से वह ट्रक की तलाश करते हुए कान्हासैया पहुंचे। इस दौरान ट्रक सड़क किनारे खड़ा मिला। ट्रक का कैबिन बंद था और अंदर सीट पर सुनील का शव पड़ा था। घटना की जानकारी मिलते ही बिलखिरिया पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद किसी तरह कैबिन का कांच तोड़कर शव बाहर निकालकर पीएम के लिए भेज दिया गया। मामला संदिग्ध होने के कारण घटनास्थल का निरीक्षण एफएसएल की टीम के द्वारा कराया गया है।