‘PM मोदी संग सेल्फी से लेकर विधानसभा टिकट की डिमांड तक’, CM हेल्पलाइन पर अजीबोगरीब शिकायतें

Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा में मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर अजब-गजब शिकायत करने की घटना आई है। एक शिकायतकर्ता ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी की मांग की है। वहीं, एक अन्य शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग की है। हेल्पलाइन नंबर 181 की यह शिकायतें ख़बरों का विषय बनी हुई हैं।

लोग अपनी चौंका देने वाली मांग कर रहै हैं

दरअसल, सीएम ‘हेल्पलाइन नंबर 181’ जनता की परेशानियों को लेकर बनाई गई है। इस पर जनता की शिकायतों का समाधान किया जाता है। लेकिन, इस पर लोग अपनी चौंका देने वाली मांग कर रहै हैं। ऐसी शिकायत रीवा जिले में दर्ज हुई है। यह प्रशासन के लिए दिक्कतें खड़ी कर रही हैं। इनमें से एक शिकायत त्योंथर तहसील के जितेंद्र मिश्रा नामक व्यक्ति ने किया है। इन्होंने अपनी शिकायत में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ में सेल्फी की मांग की है।

विधानसभा चुनाव की टिकट मांग

शिकायत को बंद कराने के लिए प्रशासनिक अमला परेशान हो रहा है। इसके साथ ही सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 में फोन करके मऊगंज विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले विनोद मिश्रा ने भी अपनी अलग मांग की है। उन्होंने अपने गांव क्षेत्र की दिक्कतों का जिक्र करते हुए स्वयं ही विधानसभा चुनाव की टिकट मांग की है। जिससे वह स्वयं लोगों की दिक्कत को दूर कर सकें। मामले में रीवा जिले के कलेक्टर शैलेंद्र सिंह का कहना है कि सामान्य तौर पर हर एक व्यक्ति सीएम हेल्पलाइन में अपनी शिकायत रखता है।

BJP विधायक सुलोचना रावत की तबीयत बिगड़ी, ब्रेन हेमरेज की शिकायत, हालत गंभीर

कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनके द्वारा मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में शिकायत करते हुए कई तरह की मांग की जाती है। ऐसा एक मामला आया है, जिसमें लोगों ने विधानसभा टिकट की मांग की है। कुछ व्यक्तियों ने जनप्रतिनिधियों के अतिरिक्त पीएम के साथ सेल्फी लेने की डिमांड की है। इस प्रका की शिकायत का निराकरण करने के लिए हमारी तरफ से कोशिश की जा रही हैं।