कमलनाथ मीडिया समन्वयक सलूजा भाजपा में शामिल

मुख्यमंत्री निवास में शिवराज सिंह चौहान ने दिलाई भाजपा की सदस्यता, भारत जोड़ो यात्रा के बीच कांग्रेस को बड़ा झटका, आज शाम ओंकारेश्वर में भगवान शंकर के दर्शन करेंगे राहुल गांधी,  प्रियंका, रावर्ट व रेहान वाड्रा आज भी यात्रा में चल रहे साथ

Narendra Saluja joined BJP
Narendra Saluja joined BJP

Bhopal News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का प्रदेश में आज तीसरा दिन है। आज राहुल गांधी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Congress President Kamal Nath), दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh), प्रदेश प्रभारी जेपी अग्रवाल के साथ प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi), रावर्ट वाड्रा और रेहान वाड्रा यात्रा में कदमताल कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस को प्रदेश में बड़ा झटका भाजपा ने दिया है।

वर्षों से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वय की जिम्मेदारी संभाल रहे कांग्रेस पार्टी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) आज सुबह अचानक भाजपा ज्वाइन कर ली। आज सुबह सलूजा मुख्यमंत्री निवास पहुंचे और शिवराज सिंह चौहान के हाथों भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। भाजपा में शामिल होते ही सलूजा ने कमलनाथ के खिलाफ जमकर हमला बोला और उन्हें 1084 में हुए सिख दंगों का आरोपी बता दिया। राहुल गांधी की यात्रा के समय कांग्रेस को भाजपा बड़ा झटका पहले से ही देना चाह रही थी। कांग्रेस का आरोप था कि उनके विधायकों से भाजपा संपर्क कर उन्हें तोडऩे का प्रयास कर रही है। यात्रा के तीसरे दिन ही भाजपा ने कांग्रेस को बड़ा झटका दे दिया है। यह कांग्रेस को इतना बड़ा झटका नहीं है, जितना कमलनाथ को स्वयं को झटका है।

भारत जोड़ो यात्रा में दिखे पायलट, गहलोत की कुर्सी पर फिर मंडराया ख़तरा !

खालसा कॉलेज की घटना ने मेरी आंखे खोल दी-

भाजपा में शामिल होने के बाद नरेंद्र सलूजा ने सीएम हाउस में मीडया से चर्चा करते हुए कहा कि बीते दिनों इंदौर खालसा कॉलेज में हुए घटनाक्रम के बाद 84 दंगों का सच जो सामने आया। उसके बाद मेरा मन व्यथित हुआ। में जिस धर्म मे आस्था रखता हूं उस धर्म के मेरे लोगो की हत्या के आरोपियों के सच ने मेरी आंखें खोल दी। में ऐसे संघटन के साथ कार्य नहीं कर सकता। खालसा कॉलेज घटनाक्रम के बाद मेने कांग्रेस की कोई पोस्ट नहीं की। न राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुआ। मैं एक कार्यकता के रूप में भाजपा में शामिल हुआ हू। भाजपा जो जिम्मेदारी देगी उसे जी जान से निभाऊंगा।

बढ़ता जा रहा यात्रा का कारवां-

इधर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का कारवां बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में तीसरे दिन आज सुबह खंडवा जिले से यात्रा शुरू हुई और खरगोन में प्रवेश कर गई। यात्रा का कारवां बढ़ता जा रहा है। यात्रा में स्थानीय लोगों के साथ दूसरे प्रदेश के कांग्रेस नेता, पदाधिकारी और आमजन शामिल हो रहे हैं। खेरदा से आज शुरू हुई पदयात्रा भानबरड में विश्राम कर रही है। दोपहर यहां से यात्रा निकलेगी और सनावद होकर मोरटक्का पहुंचेगी, जहां वैष्णव होटल के पास यात्रा रात्रि विश्राम करेगी। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज शाम 6:30 बजे ओंकारेश्वर पहुंच रहे हैं। राहुल गांधी यहां प्रियंका गांधी अन्य पदयात्रियों के साथ भगवान शंकर का पूजा अर्चना करेंगे।