MP Accident News : सरियों से भरे ट्रक के नीचे घुसा युवक, युवती को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

हादसे के बाद ट्रक को जैक लगाकर उठाया गया, तब युवक का शव बाहर आ सका। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

MP Accident News
MP Accident News

Damoh News: दमोह जिले के देहात थाना जबलपुर मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने सरिया से भरा एक ट्रक खाली हो रहा था। तभी बाइक सवार युवक एक स्कूटी सवार युवती के बचाने के चक्कर में वे ट्रक के नीचे जा घुसा। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवती भी घायल हो गई है।

जानकारी के अनुसार, हादसा जबलपुर नाका चौकी अंतर्गत पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने हुआ है। लोगों ने बताया कि पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने सरिया से भरा एक ट्रक खाली हो रहा था। वहीं जबलपुर नाका कलेक्ट्रेट के सामने होटल चलाने वाले संतोष गुप्ता एवं कक्षा 12वीं की छात्रा महक झारी दोनों ही गुरु नानक स्कूल की तरफ से आ रहे थे। इसी दौरान पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने छात्रा और बाइक सवार युवक आपस में टकरा गए जिससे छात्रा को बचाने के प्रयास में युवक ट्रक के नीचे जा घुसा। छात्रा ट्रक से टकराकर गिर गई। हादसे के बाद ट्रक को जैक लगाकर उठाया गया, तब कहीं युवक का शव बाहर आ सका। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

हादसे के बाद आसपास मौजूद लोग बचाने दौड़े। युवक में कोई हलचल नहीं दिखी, उसे निकालने के लोगों ने प्रयास किया लेकिन नहीं निकाला जा सका। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दल ने भी युवक को खींचने की कोशिश की, लेकिन ट्रक में सरिए भरे होने से युवक फंस गया। बाद में जैक लगाकर ट्रक को हल्का ऊपर उठाया, फिर युवक को निकालकर पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं छात्रा का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

घटना एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई। पुलिस ने पड़ताल के दौरान फुटेज देखा। स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहा है कि युवक छात्रा को बचाने के प्रयास में किस तरह ट्रक के नीचे जा घुसा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP Crime: छात्रा से दुष्कर्म करने वाले हैवान शिक्षक के घर चला बुल्डोजर

बेकाबू ट्रक दो युवक को कुचला, हादसे से रेल आवागमन बाधित

Ratlam News: मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में बेकाबू ट्रक ने दो युवकों को कुचलते हुए रेलवे ट्रैक पर जा घुसा। इस हादसे के बाद बाद मुंबई-दिल्ली कई घंटों से रेलवे यातायात बाधित है। सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मोके पर पहुंच गए हैं।

बामनिया रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रक ने बाइक सवार युवकों को चपेट में ले लिया। बेकाबू ट्रक यहीं नहीं रुका, वह आगे बढ़ते हुए बामनिया स्टेशन के की पटरियों में जाकर फंस गया। ट्रक जहां फंसा था वह दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक था। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे अफसरों मौके पर पहुंचे। इस हादसे से रेल आवागमन बाधित हो गया है। रतलाम और आसपास के रेलवे स्टेशन पर कई स्पेशल ट्रेनों को रोकना पड़ा है।

रेलवे के अफसरों के मुताबिक सुबह करीब गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे बाइक सवार युवक स्टेशन की तरफ जा रहे थे। इतने में पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दी। वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। बेकाबू ट्रक आगे बढ़ते हुए बामनिया रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर जाकर फंस गया। सूचना मिलने के बाद रतलाम से डीआरएम, रेलवे के सुरक्षा अधिकारी, एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन से घटनास्थल पहुंचे।