IND vs SA 2nd T20 Updates: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुवाहाटी में आमना-सामना, खराब मौसम की वजह से हो सकती है मुश्किल

मैच से पहले मीडिया से बातचीत में, भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि प्रशंसकों को स्टेडियम में वापस देखना बहुत अच्छा है।

Ind Vs SA

सारांश टाइम्स (स्पोर्ट्स डेस्क)। रोहित शर्मा की अगुआई में भारतीय टीम गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में दूसरे टी20 मैच में टेम्बा बावुमा की दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी। भारतीय टीम का लक्ष्य अपने विजयी क्रम को जारी रखना और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक दुर्लभ घरेलू श्रृंखला जीत हासिल करना होगा।

Dr. Bhupen Hazarika Cricket Stadium, Barsapara - Wikipedia

मैच के लिए लोगों में उत्साह बहुत अधिक है, COVID-19 महामारी के बाद से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल के लिए सभी टिकट बिक गए हैं। यहां के बरसापारा स्टेडियम में आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 5 जनवरी, 2020 को भारत-श्रीलंका टी20 मैच था, जिसे लगातार बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था।

मैच से पहले मीडिया से बातचीत में, भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि प्रशंसकों को स्टेडियम में वापस देखना बहुत अच्छा है।

द्रविड़ ने कहा, “जून के बाद से, जब चीजें खुली, हर बार जब हम भारत में खेलते हैं, तो हर स्टेडियम खचाखच भरा होता है। यह बहुत अच्छी बात है। हम वास्तव में प्रशंसकों की सराहना करते हैं, जो उनके लिए उत्साहित हैं।  मुझे लगता है कि यह एक ऐसा विकेट है जो अच्छे क्रिकेट का समर्थन करेगा।

क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने रविवार को गुवाहाटी में एक या दो बार बारिश या गरज के साथ आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान जताया है। इस बीच, आयोजकों ने कहा कि उन्होंने बारिश की स्थिति में समय के नुकसान को कम करने के लिए सभी प्रबंध किए हैं।

असम क्रिकेट एसोसिएशन (एसीए) ने अमेरिका से दो बेहद हल्के पिच कवर आयात किए हैं। इसके निपटान में पहले से ही लगभग 20 कवर हैं।

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका अनुमानित XI

भारत अनुमानित 11: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, आर अश्विन, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह

दक्षिण अफ्रीका अनुमानित XI: क्विंटन डी कॉक, टेम्बा बावुमा, रेजा हेंड्रिक्स, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, ड्वेन प्रीटोरियस, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी