- विज्ञापन -
Home News खेल India vs South Africa: मैदान में घुसा सांप और 16 रन से...

India vs South Africa: मैदान में घुसा सांप और 16 रन से जीत गई टीम इंडिया!

पहली पारी में, सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंदों में 61 रन बनाए, जबकि केएल राहुल ने 28 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली, जिससे भारत ने 20 ओवरों में 237/3 का बड़ा स्कोर बनाया।

India vs South Africa
- विज्ञापन -

सारांश टाइम्स (स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत ने दूसरे टी-20 में दक्षिण अफ्रीका को हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। डेविड मिलर और क्विंटन डी कॉक के अर्धशतक के बावजूद दक्षिण अफ्रीका 16 रन से हार गई है। दक्षिण अफ्रीका भारत के खिलाफ 238 रनों का पीछा कर रही थी।

- विज्ञापन -

इससे पहले, अक्षर पटेल ने 19 गेंदों पर एडेन मार्कराम को 33 रन पर बोल्ड कर दक्षिण अफ्रीका को मुश्किल में डाल दिया, जब अर्शदीप सिंह ने एक ओवर में टेम्बा बावुमा और रिले रोसौव के विकेट लेकर प्रोटियाज का विकेट लिया।

पहली पारी में, सूर्यकुमार यादव ने 22 गेंदों में 61 रन बनाए, जबकि केएल राहुल ने 28 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली, जिससे भारत ने 20 ओवरों में 237/3 का बड़ा स्कोर बनाया। भारत के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

इस बीच मैदान में एक अजीब वाकया देखने को मिला। दरअसल, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी-20 में बीच मैदान में सांप निकल आया, जिसे देखकर सनसनी फैल गई। बाद में सुरक्षाकर्मियों ने सांप को मैदान से बाहर किया, लेकिन इसकी चर्चा पूरे मैच के दौरान होती रही।

Watch: Snake Enters The Ground To Stop The Play During IND vs SA 2nd T20I In Guwahati

भारत प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल, रोहित शर्मा (सी), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह

- विज्ञापन -