ind vs sa t20: तो इस वजह से तीसरे टी-20 से बाहर होंगे विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव !

ind vs sa t20: तीसरा टी 20 मंगलवार को इंदौर में होने वाला है और इस बात की बहुत कम संभावना है कि 33 वर्षीय विराट कोहली टीम में वापस शामिल होंगे।

Suryakumar Yadav

सारांश टाइम्स (स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और दक्षिण अफ्रीका (ind vs sa t20) के बीच दूसरे T20 के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के तीसरे T20 में टीम से बाहर होने की संभावना है। सूर्यकुमार (22 रन पर 62) और कोहली (28 रन पर 49 *) के गुवाहाटी में शानदार प्रदर्शन से भारत 20 ओवर के बाद 237/3 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में, डेविड मिलर (47 रन पर 106 *) के बावजूद दक्षिण अफ्रीका 16 रन से हार गया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक फैन ने क्लिक किया। तीसरा टी 20 मंगलवार को इंदौर में होने वाला है और इस बात की बहुत कम संभावना है कि 33 वर्षीय बल्लेबाज टीम में वापस शामिल होंगे।

जहां तक ​​सूर्यकुमार का सवाल है, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें तीसरे टी20 में आराम देने और 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ सीधे खेलने के लिए संकेत दिया। यहां रोहित ने कहा, “मैं अब सूर्या को न खिलाने और 23 तारीख को सीधे उसे खेलने के बारे में सोच रहा हूं। हम उसे खुश रखना चाहते हैं।”

ICC के अनुसार, विराट कोहली और सूर्य कुमार (42 गेंदों में 102) के बीच की साझेदारी भी इस प्रारूप में भारत का सबसे तेज 100 रन या उससे अधिक का स्टैंड था।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका पर घर पर अपनी पहली द्विपक्षीय श्रृंखला जीत भी सुनिश्चित की। भारत में खेली गई पिछली तीन श्रृंखलाओं में, दक्षिण अफ्रीका एक बार (2015) शीर्ष पर आया था, जबकि शेष दो श्रृंखलाएं (2019, 2022) ड्रा रही थीं।

जब मैदान पर पहुंचा सांप…

इससे पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुवाहाटी, असम में खेले जा रहे दूसरे T20 को क्रिकेट के मैदान पर एक सांप के निकलने के बाद रोकना पड़ा था। खिलाड़ियों, अंपायरों और ग्राउंड स्टाफ के लिए मुसीबत पैदा हो गई, हालांकि दो मिनट बाद मैच दोबारा शुरू हो गया। लेकिन सांप की वजह से भारत की पारी के सातवें ओवर में रोका गया।

हुआ यूं कि मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका के कुछ खिलाड़ियों ने केएल राहुल और मैदानी अंपायरों को इशारा कर दिया। इसके बाद ग्राउंड स्टाफ आवश्यक उपकरणों के साथ पहुंचे और कुछ ही मिनटों में समस्या का समाधान किया। इस बीच, खिलाड़ियों ने ड्रिंक्स ब्रेक लिया।