कैच लेते हुए बाउंड्री से लगा मोहम्मद सिराज का पैर और Rohit Sharma ने जोड़ लिए हाथ, जानें पूरा मामला

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी-20 में कप्तान रोहित शर्मा परेशान नज़र आए। मोहम्मद सिराज द्वारा कैच लेने के दौरान बाउंड्री रस्सियों पर कदम रखने के बाद उन्होंने हाथ जोड़ लिए।

Rohit Sharma

सारांश टाइम्स (स्पोर्ट्स डेस्क)। ऑस्ट्रेलिया और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बावजूद विश्व कप से पहले रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया के लिए बड़ी चिंताएं सामने आई हैं। भारतीय टीम पेसर जसप्रीत बुमराह के बिना इस समय डेथ ओवर्स में गेंदबाजी भारत के लिए चिंता का सबब बन गई है।

भारतीय गेंदबाजों बीती सीरीज में बिखरी-बिखरी नजर आई है और यह सिलसिला एशिया कप से शुरू हुआ था। अब यह टीम के लिए एक बड़ी चिंता का विषय होने जा रहा है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी-20 में कप्तान रोहित शर्मा परेशान नज़र आए। मोहम्मद सिराज द्वारा कैच लेने के दौरान बाउंड्री रस्सियों पर कदम रखने के बाद उन्होंने हाथ जोड़ लिए, अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यूजर्स इस पर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

भारत मंगलवार को इंदौर में तीसरा और अंतिम T20I 49 रन से हार गया।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा, “एक टीम के रूप में हमने शुरुआत में कहा था, परिणाम चोहे जो भी हो – सुधार के लिए हमेशा जगह होती है। हम एक टीम के रूप में बेहतर होते रहना चाहते हैं। टीमें काफी चुनौतीपूर्ण रही हैं, वे सभी विभागों में चुनौती दे सकती हैं।”

दूसरी ओर सूर्यकुमार यादव इन दिनों अपनी कैरियर बेस्ट फॉर्म में हैं। दाएं हाथ का बल्लेबाज, जो ICC T20 बल्लेबाजों की सूची में दूसरे स्थान पर है, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की T20 सीरीज में धमाल मचाया। था, जिसे भारत ने 2-1 के अंतर से जीता था। 32 वर्षीय मध्य-क्रम के बल्लेबाज ने पहले और दूसरे मैचों में एक के बाद एक अर्धशतक बनाया और भारत को मैच जिताने में मदद की।

प्रोटियाज के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन के लिए मुंबई के इस बल्लेबाज ने प्लेयर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता और उनका फॉर्म टी 20 विश्व कप में जाने वाली टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी सकारात्मक चीजों में से एक है। वह इस साल टी20 में 23 मैचों में 801 रन के साथ सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

तीसरे और अंतिम मैच में उन्होंने छह गेंदों पर सिर्फ आठ रन बनाए। इसे ध्यान में रखते हुए, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मैच के बाद जब ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल के टी20ई मैचों में भारत के प्रदर्शन पर चर्चा कर रहे थे, तो उन्होंने सूर्यकुमार के फॉर्म को मुख्य चिंताओं में से एक के रूप में उल्लेख किया।