विराट कोहली जल्द छोड़ेंगे दिल्ली, अनुष्का के साथ जल्द ही शिफ्ट होंगे यहाँ जानिए

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुंबई के जुहू में सी-फेसिंग फ्लैट किराए पर लिया इस जोड़े ने हाल ही में महाराष्ट्र के अलीबाग में लगभग 19.24 करोड़ रुपये में एक भव्य फार्महाउस का अधिग्रहण किया था।

विराट कोहली जल्द छोड़ेंगे दिल्ली, अनुष्का के साथ जल्द ही शिफ्ट होंगे यहाँ जानिए
विराट कोहली जल्द छोड़ेंगे दिल्ली, अनुष्का के साथ जल्द ही शिफ्ट होंगे यहाँ जानिए

Ground Report: माना जा रहा है कि भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई के जुहू में एक फ्लैट किराए पर लिया है। प्रकृति के करीब रहने के अपने प्यार के लिए जाने जाने वाले इस जोड़े ने इसे पाने के लिए अच्छी रकम चुकाई है।

यह फ्लैट पूर्व क्रिकेटर और वडोदरा शाही परिवार के सदस्य समरजीतसिंह गायकवाड़ के स्वामित्व वाली हाई टाइड इमारत की चौथी मंजिल पर स्थित है। रिपोर्टों के अनुसार, विराट कोहली ने पंजीकरण प्रक्रिया के दौरान 7.50 लाख रुपये जमा किए, जो 17 अक्टूबर को किया गया था। इस जोड़े ने हाल ही में महाराष्ट्र के अलीबाग में लगभग 19.24 करोड़ रुपये में एक भव्य फार्महाउस का अधिग्रहण किया था।

हाल ही में समाप्त हुए टी20 विश्व कप 2022 में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्टार भारतीय बल्लेबाज अपनी पत्नी के साथ आराम का आनंद ले रहे हैं। कोहली और अनुष्का को उत्तराखंड के एक आश्रम में देखा गया जहां उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ समय बिताया और तस्वीरें भी क्लिक कीं।

विराट कोहली नै बेहतरीन प्रदशन से दिल जीता

  • टी20 विश्व कप में कोहली के आउट होने की बात करें तो बल्लेबाज ने छह पारियों में चार अर्धशतकों की मदद से 296 रन बनाए।
  • कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में टूर्नामेंट का अंत किया। वह द्विवार्षिक आयोजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने।
  • उन्होंने श्रीलंका के महेला जयवर्धने को पीछे छोड़ा। कोहली ने टी20 में 4000 रन भी पूरे किए।
  • हालांकि भारत फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहा, लेकिन कोहली के लिए टूर्नामेंट शानदार रहा।

बल्लेबाज अगली बार बांग्लादेश श्रृंखला में एक्शन में दिखाई देगा जहां मेन इन ब्लू तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट खेलेगा। जहां तीन वनडे 4, 7 और 10 दिसंबर को खेले जाएंगे, वहीं दो टेस्ट 14-18 दिसंबर और 22-26 दिसंबर को खेले जाएंगे। कोहली के साथ, वरिष्ठ खिलाड़ी केएल राहुल और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा भी वापसी करेंगे, जिन्होंने न्यूजीलैंड के मौजूदा दौरे से ब्रेक लिया है।

ये ज़रूर पढ़े

Virat Kohli Net Worth: एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए लगभग 9 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं विराट कोहली, मेसी-रोनाल्डो की लिस्ट में हैं शामिल