Viral Video : बंदर से पंगा कभी नहीं लेना और अगर सामने कुंग फू मंकी हो तो कतई नहीं

वीडियो को मिल चुके हैं 54 लाख व्यूज और 2 लाख 91 हजार से ज्यादा लाइक्स

Viral Video
Viral Video

ट्रेडिंग न्यूज । जानवरों की दुनिया में सबसे शरारती जानवर कौन है अगर यह सवाल आपसे किया जाए तो अधिकांश का जवाब होगा कि बंदर। बंदरों की शरारतों के कई किस्से हमने सुने भी है और कई बार तो आंखों से देखे भी होंगे। जबसे सोशल मीडिया आया है इस शरारती जानवर के कई वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं।

जानवरों के वीडियो से भरा पड़ा है सोशल मीडिया

वैसे सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियो मिल जाते है। इनमें बिल्ली, कुत्ते, हाथी, शेर सभी जानवरों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। बंदरों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी देखे जाते हैं और उन्हें पसंद भी किया जाता है। कुछ समय पहले ही बंदर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बंदर ने एक युवक को जबरदस्त पटखनी दी थी। अब एक सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी एक बंदर नजर आ रहा है और एक बच्चा नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद इस बंदर को कई लोग कुंग फू मंकी कह रहे हैं।

Viral Video : 14 शिकारियों से घिर गए थे गजराज, फिर जो हुआ वो किसी ने नहीं सोचा था

एक्शन हीरो से कम नहीं है बंदर

इस कथित ‘कुंग फू मंकी‘ का शानदार वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रूकेगी। दरअसल, एक बच्चा बंदर को खूब छेड़ रहा था। थोड़ी देर तो बंदर ने उसे झेला लेकिन अंत में उसने बच्चे को ऐसी लात मारी है ना… कि देखने वाले बस देखते ही रह गए। जी हां, मंकी का स्वैग देखकर यूजर उसे एक्शन हीरो तक बोल रहे हैं। बाकी आप भी देखिए और एक बात समझ लीजिए कि बंदर से पंगा लेना ठीक नहीं।

बंदर का स्वैग देख लोग रह गए दंग!

इस क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक बालक बंदर को परेशान कर रहा है। वह बंदर के सामने उल-जुलूल हरकते कर रहे हैं, और मुक्का मारने के स्टाइल में उसकी तरह के लिए हाथ बढ़ाता है। ऐसे में बंदर गुस्सा आ जाता है, और थोड़ा सहने के बाद वो ‘कुंग फू स्टाइल‘ में बच्चे को एक जोरदार किक मारकर वहां से गोली हो जाता है।

Viral Video : वीडियो देखकर यही कहेंगे आप भी “हर एक फ्रेंड कमीना होता है”

यह क्लिप एक इंस्टाग्राम पेज 10 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसे अबतक 54 लाख व्यूज और 2 लाख 91 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। और हां, यूजर्स ने बंदर का अंदाज देख कमेंट सेक्शन में उसे ‘कुंग फू मंकी‘ और ‘एक्शन हीरो‘ बोल रहे हैं। आपकी क्या राय है? कमेंट में जरूर लिखें।