Viral video : सिर्फ डांस ही नहीं भाभी जी के एक्सप्रेशन भी इंटरनेट को भा गए

महिला ने एक फैमिली फंक्शन में अपनी डांस परफोर्मेंस से सबका दिल जीत लिया

Viral video
Viral video

ट्रेडिंग न्यूज । इंटनरेट की दुनिया में सोशल मीडिया पर अपनी जगह बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। कोई फिल्मी डायलॉग पर रील बनाता है तो कोई गानों पर कोई। कोई बंद कमरे में तो कोई बीच चौराहे पर ही शुरू हो जाता है। अलग-अलग डांस मूव कर लोगों को रिझाने का ट्रेंड सोशल मीडिया पर जारी है। कई रील लोगों को बहुत पसंद आते हैं और वो वायरल भी हो जाते हैं।

भाभी जी ने किया गजब का डांस

‘मेरे स्वीटू, मेरे शोना, मेरे मजनू, मेरे हसबैंड मुझे प्यार नही करते…‘ गाने पर एक महिला ने ऐसा डांस किया है कि इंटरनेट की पब्लिक उनकी फैन हो गई है! दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है, जहां महिला ने एक फैमिली फंक्शन में अपनी डांस परफोर्मेंस से सबका दिल जीत लिया।

Viral video : भैया… ये कुदरत की खूबसूरती है, शेर है तो क्या हुआ

लगातार शेयर हो रहा है वीडियो

अब भाभीजी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। तमाम यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा कि फैमिली फंक्शन में पहली बार ऐसा डांस देखा। वहीं अन्य ने लिखा कि इन भाभीजी ने तो अपने डांस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। आपकी इस पर क्या राय है? कमेंट सेक्शन में बताएं।

एक्सप्रेशन ऐसे की पब्लिक हो गई भाभीजी की फैन!

इस वायरल हम देख सकते हैं कि साड़ी पहने एक महिला सोशल गेदरिंग में मौजूद लोगों के पास जा रही हैं और गा-गाकर लोगों को बता रहीं है कि ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते।‘ जी हां, वह कैमरे को देखते हुए गा रही है- हर बात पर ठीक-ठीक है करते, हर बात पर ओके-ओके करते… मेरे स्वीटू, मेरे शोना, मेरे मजनू, मेरे हसबैंड मुझे प्यार नहीं करते…।

जी हां, इस दौरान महिला के एक्सप्रेशन इतने जोरदार हैं कि यूजर्स इस क्लिप को एक नहीं, बार-बार देख रहे हैं। बता दें, असल में यह गाना साल 2017 में कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने गाया था। उन्होंने अपने मशहूर किरदार ‘रिंकू भाभी‘ बनकर इस मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते, जिंदगी बर्बाद हो गिया… पर एक डांस वीडियो बनाया था, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था।