कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा पहली बार बोले – बाहर वाले क्या कहते हैं मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देता हूं

भारत के वनडे और टी-20 कप्तान रोहित शर्मा।

मुंबई। टी-20 और वनडे का कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा ने पहली बार खुलकर बात की है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के बीसीसीआई टीवी पर बात करते हुए कहा कि मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाहर के लोग क्या कह रहे हैं। मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान रखता हूं।

 

रोहित शर्मा ने बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए कहा, मैं अपने खेल पर ध्यान देता हूं और इसके लिए कड़ी मेहनत करता हूं। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलना काफी चुनौतीपूर्ण होता है। इससे काफी दबाव भी ऊपर रहता है, लेकिन हमारा फोकस अपनी ओर से पूरी तरह से बेहतर करना रहता है। रोहित शर्मा ने कहा, एक खिलाड़ी के रूप में मैं आउटसाइडर की कही बातों को अपने ऊपर नहीं लेता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा टीम के सभी खिलाड़ी अपनी ओर से बेहतर प्रयास करते हैं। राहुल द्रविड़ को कोच बनाए जाने पर पूछे गए सवाल पर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, राहुल भाई हमारा काफी सहयोग करते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई की टीम के सभी खिलाड़ी एकजुट होकर देश के लिए बेहतरीन खेल दिखाएंगे। उल्लेखनीय है कि रोहित शर्मा को टी-20 और वनडे का कप्तान बनाया गया है। विराट कोहली ने टी-20 विश्व कप के बाद 20-20 की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद रोहित शर्मा को टी-20 का कप्तान बनाया गया। विराट कोहली टेस्ट और वनडे दोनों की ही कप्तानी करना चाहते थे, लेकिन भारतीय चयनकर्ताओं ने लाल गेंद और सफेद गेंद के लिए अलग-अलग कप्तान बनाने का निर्णय किया। इस वजह से विराट कोहली से वनडे की कप्तानी, लेकर रोहित शर्मा को टी-20 और वनडे दोनों का ही कप्तान बना दिया गया। वहीं विराट टेस्ट कप्तान बने रहेंगे।