Viral Video: चलती ट्रेन में खिड़की से मोबाइल छीनने वाले चोर को ऐसे दी सजा

viral video

सारांश टाइम्स डेस्क. बिहार (Bihar news) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral video) हो रहा है। दरअसल, चलती ट्रेन में खिड़की से मोबाइल छीनने वाले चोर को लोगों ने पकड़ लिया और फिर ऐसी सजा दी कि जिंदगी की भीख मांगने लगा। वीडियो में एक शख्स चलती ट्रेन की खिड़की पर लटका हुआ नजर आ रहा है और ट्रेन से लटकताहुआ चोर, लोगों से न छोड़ने की अपील करता रहा। मामला बिहार के बेगूसराय का है।

जानकारी के मुताबिक, ट्रेन बेगूसराय से खगड़िया जा रही थी और स्टेशन करीब आने पर, जब चोर ने साहेबपुर कमल स्टेशन के पास एख यात्री का मोबाइल छीनने की कोशिश की तो अन्य यात्रियों ने उसे तबोच लिया। इसके बाद वह चोर ट्रेन की खिड़की से लटकता रहा है, क्योंकि यात्रियों ने उसे पकड़ रखा था। ऐसे ही उसे लगभग 10 किमी . तक ले गए।

आखिरकार ट्रेन खगड़िया के करीब होने पर उसे छोड़ दिया गया। स्थानीय लोगों ने संवाददाताओं को बताया कि वह भाग गया। लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर कुछ लोगों ने उसे “नया स्पाइडर-मैन” कहा। बिहार में एक ट्रेन के अंदर से शूट किए गए उस वीडियो में एक पुल पर बैठे एक जेबकतरे को खिड़की से एक यात्री के बटुए को हथियाते हुए दिखाया गया है।

जून में भी, बिहार के कटिहार रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से एक पुलिसकर्मी को से मोबाइल छीनने की कोशिश की गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। नवादा में तैनात पुलिस कांस्टेबल आरती कुमारी हाथ में मोबाइल फोन लेकर दरवाजे के पास खड़ी थी तभी स्टेशन के पास ट्रेन की गति धीमी हुई और स्नैचर्स ने टक्कर मार दी थी।