ब्रिटेन की नई महारानी कैमिला को याद है महारानी एलिजाबेथ की मुस्कान, जानिए कौन है कैमिला

चार्ल्स ने अपनी दिवंगत मां के बारे में कई व्यक्तिगत संदेश दिए हैं, जिसमें व्यक्त किया गया है कि वह अपनी "प्रिय मां" को कैसे याद करेंगी।

Queen Camilla

सारांश टाइम्स (इंटरनेशनल)। ब्रिटेन के नए राजा चार्ल्स की पत्नी और अब रानी पत्नी कैमिला ने रविवार को दिवंगत महारानी को श्रद्धांजलि संदेश देते हुए महारानी एलिजाबेथ की मुस्कान को याद किया और इसे “अविस्मरणीय” बताया।
कैमिला ने 8 सितंबर को 96 साल की उम्र में हुई महारानी एलिजाबेथ की मौत के बारे में चर्चा की और कहा, “वह हमेशा के लिए हमारे जीवन का हिस्सा रही है। मैं अब 75 वर्ष की हूं और मुझे रानी के अलावा कुछ याद नहीं है।”

उन्होंने श्रद्धांजलि में जोड़ा, “एक अकेली महिला होने के नाते उनके लिए यह बहुत मुश्किल रहा होगा। वहां महिला प्रधान मंत्री या राष्ट्रपति नहीं थे। वह अकेली थीं इसलिए मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी भूमिका खुद बनाई।”

चार्ल्स ने अपनी दिवंगत मां के बारे में कई व्यक्तिगत संदेश दिए हैं, जिसमें व्यक्त किया गया है कि वह अपनी “प्रिय मां” को कैसे याद करेंगी।

कैमिला ने संदेश में कहा, “उसे अद्भुत नीली आंखें मिली हैं, कि जब वह मुस्कुराती है तो वे उसके पूरे चेहरे को रोशन कर देते हैं। मैं हमेशा उनकी मुस्कान को याद रखूंगी। वह मुस्कान अविस्मरणीय है।”

कैमिला, चार्ल्स की दूसरी पत्नी, 2005 में नए राजा से शादी करने के बाद से लोकप्रियता में बढ़ी है, जिसे पहले प्रेस और कई ब्रितानियों द्वारा दिवंगत राजकुमारी डायना के साथ अपनी पहली शादी को तोड़ने के लिए दोषी ठहराया गया था।