‘सेक्स एंड द सिटी’ Film के अभिनेता क्रिस नोथ उर्फ ​​मिस्टर बिग पर रेप और मारपीट का आरोप

नई दिल्ली: फिल्म ‘सेक्स एंड द सिटी’ के एक्टर क्रिस नोथ उर्फ ​​मिस्टर बिग पर रेप और मारपीट का आरोप लगा है. हालांकि अभिनेता ने इन आरोपों से इनकार कर दिया है. उनका दावा है कि यौन संबंध विशुद्ध रूप से सहमति से किए गए थे।

एक बयान में, क्रिस नोथ ने कहा, “मेरे खिलाफ उन लोगों द्वारा लगाए गए आरोप, जिनसे मैं वर्षों, यहां तक ​​कि दशकों पहले मिला था, स्पष्ट रूप से झूठे हैं। ये कहानियां 30 साल पहले या 30 दिन पहले की हो सकती थीं – हमेशा नहीं का मतलब नहीं – यह एक ऐसी रेखा है जिसे मैंने पार नहीं किया। मुलाकातें सहमति से हुई थीं। इन कहानियों के सामने आने के समय पर सवाल नहीं उठाना मुश्किल है। मैं निश्चित रूप से नहीं जानता कि वे अब क्यों सामने आ रहे हैं, लेकिन मुझे यह पता है: मैंने इन महिलाओं के साथ मारपीट नहीं की।

क्रिस नोथ ने ‘सेक्स एंड द सिटी’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और पिछले हफ्ते शो को ‘एंड जस्ट लाइक दैट’ के साथ रिबूट मिला, वह सारा जेसिका पार्कर और किम कैटरॉल के झगड़े पर अपनी टिप्पणियों के लिए फिर से चर्चा में आया। इसके अलावा, शो में अपने चरित्र मिस्टर बिग के लिए एक चौंकाने वाले विकास के बाद, क्रिस नोथ ने रयान रेनॉल्ड्स की मैक्सिमम एफर्ट मार्केटिंग कंपनी द्वारा निर्मित एक पेलोटन विज्ञापन में अभिनय किया।
इस बीच, यौन उत्पीड़न के लिए क्रिस नोथ पर दो अलग-अलग महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिलाएं एक-दूसरे को नहीं जानती हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि ‘एंड जस्ट लाइक दैट’ दर्दनाक यादें लेकर आई, जिससे उन्हें अपनी कहानियों के साथ आगे आने के लिए प्रेरित किया गया। जहां एक महिला अभिनेता पर 2004 में हुए बलात्कार का आरोप लगा रही है, वहीं अन्य का दावा है कि उसने 2015 में उसके साथ मारपीट की थी।